Hero Surge S32: मात्र 3 मिनट मे बदलता जाता है, स्कूटर से Three Wheeler गाड़ी मे, जानिए इसके फीचर्स, कीमत और Launched Date के बारे में (Hero Surge S32 in Hindi)

Hero Surge S32 in hindi-दोस्तों हाल ही में Hero कंपनी ने जयपुर में आयोजित Hero 2024 इवेंट में दुनिया के सामने अपनी बेहतरीन इलेक्ट्रिक व्हीकल Hero Surge S32 मॉडल को पेश किया है. कमाल की बात यह है कि ये थ्री-व्हीलर और टू-व्हीलर दोनों का काम करता है. और यह बेहतरीन लुक के साथ-साथ धांसू फीचर्स के साथ आने वाली है. तो चलिए इस लेख में आपको Hero Surge S32 (Hero Surge S32 in Hindi) के बारे में पूरी जानकारी देते हैं.

Hero Surge S32 launch date in India

दोस्तों Hero Surge S32 के लॉन्च डेट की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इसके लॉन्च डेट के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. हालांकि कुछ स्रोतों से जानकारी मिली है कि इसे 2024 के शुरुआत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है.

Hero Surge S32 Price (Hero Surge S32 in Hindi)

Hero Surge S32 Price

दोस्तों Hero Surge S32 के कीमत की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा Hero Surge S32 के कीमत की बारे में अभी तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, हालांकि कुछ रिपोर्टर से पता चला है कि इसकी कीमत लगभग स्कूटर मोड़ के लिए INR 1.5 लाख से INR 2 लाख तक हो सकती है, जबकि three-wheeler के लिए INR 2 लाख से INR 2.5 लाख तक होने की उम्मीद है.

Also read –Revolt RV400 BRZ: धांसू इलेक्ट्रिक बाइक भारतीय बाजार में हुई लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Hero Surge S32 Features In Hindi

Hero Surge S32 Features

दोस्तों आपको बता दे की Hero Surge S32 एक बेहतरीन modular electric वहन है, जिसे विशेष कर सामान ढोने और यात्रियों को ले जाने के लिए बनाया गया है, इसे भारतीय बाजार में दो वेरिएंट इलेक्ट्रिक स्कूटर और तीन पहिया इलेक्ट्रिक वाहन में लॉन्च किया जाएगा. जिनमें कई बेहतरीन फीचर्स दी गई है, चलिए हम आपको इसके फीचर्स (Hero Surge S32 launched date and Price Details in Hindi) के बारे में एक-एक करके बताते हैं.

Modular Design – दोस्तों Hero Surge S32 दो वेरिएंट में बनाया गया है. पहले ब्रिटेन की बात करें तो इसमें 10 किलोवाट ताकतवर पावर के साथ 11kW की दमदार बैटरी वाला एक मजबूत 3-wheeler है. जो काफी मजबूत है.

बात करें दूसरे वेरिएंट की तो इसमें 3 किलोवाट पावर के साथ 3.5kW की पावरफुल बैटरी वाला एक धांसू स्कूटर है. जो दिखने में काफी बेहतरीन लग रहा है.

Class-Shifting Vehicle – दोस्तों Hero Surge S32 को क्लास- शिफ्टिंग वहन कहा जाता है. क्योंकि यह एक ही कीमत पर दो वाहनों की जरूरतो को पूरा करती है.

Conversion Time

Conversion Time – दोस्तों इसमें काफी कमल के फीचर दिए गए हैं. जैसे अगर आप कहीं जा रहे हैं और उसे रास्ते में तीन पहिया वाहन को निकालने के लिए जगह नहीं है तो आप इस स्कूटर में बदल सकते हैं, जिसके लिए आपको लगभग 3 मिनट का टाइम लगेगा. दोस्तों है ना यह कमल की फीचर्स.

Front Cabin – दोस्तों Hero Surge S32 के फ्रंट केबिन की बात करें तो इसमें बेहतरीन वींडस्क्रीन, हेडलाइट, टर्न इंडिकेटर्स ओर और भी बहुत सारी फीचर्स दी गई है. जो इसके सामने की डिजाइन को काफी धांसू बनता है.

Electric Scooter – दोस्तों Hero Surge S32 वहां काफी कमाल के इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इसे आप जब चाहे तब मिनट में इसे तीन पहिया वाहन से जोड़ सकते हैं और अलग भी कर सकते हैं. मुझे लगता है कि आपने ऐसी फीचर्स कभी नहीं देखी होगी.

Speed and Load Capacity – दोस्तों Hero Surge S32 के तीन पहिया वाहन की स्पीड की बात करें तो इसकी स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटा है. अवरिया 500Kg भर ले जाने में सक्षम है.

Conclusion

दोस्तों आज के इस लेख में हमने आपको Hero Surge S32 In Hindi के बारे में पूरी जानकारी दी है, हमें उम्मीद है कि यह जानकारी आपको पसंद आई होगी. अगर आपके मन में इससे जुड़ा कोई सवाल है, तो आप हमसे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं हम आपको जल्द से जल्द अपडेट करेंगे. और ऐसे ही ऑटोमोबाइल के बारे में जानकारी चाहते हैं तो आप Foxbert.com के साथ जुड़े रहे.

Also read –यह है 10 लाख से भी कम कीमत में धांसू कारे,जाने डीटेल्स (10 lakh Under Car Hindi on Road Price )

Leave a Comment