iQOO Z9 5G Launch Date And Price In India: Display, Camera, Processor

iQOO Z9 5G Launch Date And Price In India-दोस्तों iQOO कंपनी अपने नए स्मार्टफोन iQOO Z9 5G को बहुत जल्द भारतीय बाजार लॉन्च करने वाली है. इसमें आपको कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं. तो चलिए बिना देर किया आपको iQOO Z9 5G Launch date in India, iQOO Z9 5G Price In India और iQOO Z9 5G Specifications के बारे में जानकारी देते हैं.

iQOO Z9 5G Launch Date In India

iQOO Z9 5G एक बेहद ही बेहतरीन स्मार्टफोन होने वाली है, जिसे नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर बनाया गया है. जिसे बहुत जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है. अगर iQOO Z9 5G Launch Date In India की बात की जाए तो, iQOO Z9 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 12 मार्च 2024 को लांच किया जा सकता है.

iQOO Z9 5G Price In India

iQOO Z9 5G स्मार्टफोन को एक बेहतरीन ब्रश पैटर्न के साथ एक चिकन डिजाइन में बनाया गया है, जो दिखने में बहुत धांसू लुक दे रही है. और इसे दो वेरिएंट में भारतीय बाजार में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. अगर iQOO Z9 5G Price In India की बात की जाए तो, इसके पहले वेरिएंट की कीमत लगभग 17,999 रुपये जबकि इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत लगभग 19,999 रुपये होने की उम्मीद है.

इसके अलावा आपको यह भी बता दे की ICICI Bank और HDFC Bank cards पर आपको ₹2000 की फ्लैट छूट और 3 महीने की no-cost EMI की ऑफर मिलेगी. इस स्मार्टफोन को आप अमेजॉन के माध्यम से 14 मार्च से खरीद सकते हैं.

iQOO Z9 5G Display

iQOO Z9 5G Display

iQOO Z9 5G स्मार्टफोन में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के बड़ा डिस्प्ले देखने को मिल रहा है. अगर iQOO Z9 5G Display के बारे में बात की जाए तो, इसमें कंपनी के तरफ से 6.6 इंच का बहुत ही मजबूत और बेहतरीन परफॉर्मेंस वाला FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. जिसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट, 300Hz का touch sampling rate और 1800 nits का पिक ब्राइटनेस देखने को मिल रहा है.

Also Read : Oppo F25 Pro 5G Launch date And Price in India: Display, Camera, Processor, Specifications

iQOO Z9 5G Specifications

Phone NameiQOO Z9 5G
iQOO Z9 5G Launch Date In India12 March 2024
iQOO Z9 5G Price In IndiaRS. 20,000
Display6.6-inch FHD+ AMOLED display
Camera50MP primary camera with OIS, 2MP macro sensor And  16MP front camera
ProcessorMediaTek Dimensity 7200 chipset
Operating SystemAndroid 14-based Funtouch OS custom skin
RAM8GB, with LPDDR4x RAM type
Storage128GB, 256GB with UFS 2.2 storage type
Battery5000mAh
Charger44W
ColorsBrushed Green, Graphene Blue

iQOO Z9 5G Camera

iQOO Z9 5G Camera

iQOO Z9 5G स्मार्टफोन में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर बनाया गया बेहतरीन कैमरा दिया गया है. iQOO Z9 5G Camera की बात की जाए तो, iQOO Z9 5G स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मुख्य कैमरा के रूप में 50MP Sony IMX882 कैमरा दिया गया है, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है, और इसके साथ 2MP का माइक्रो सेंसर दिया गया है. जिससे आप बेहतरीन क्वालिटी के फोटो और वीडियो ले सकते हैं. इसके साथ ही इसमें कई सारेओर भी फीचर्स दिए गए हैं जैसे की कम रोशनी में फोटो लेने के लिए सुपर नाइट मॉड और 1x, 2x zoom के साथ portrait जैसी कई सारी फीचर्स दी गई है.

iQOO Z9 5G सेल्फी कैमरा की बात करें तो, iQOO Z9 5G स्मार्टफोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी लेने के लिए 16MP की कैमरा दी गई है. इतने कम दाम में इतनी सारी फीचर्स आपको किसी और फोन में देखने को नहीं मिलेगी.

Also Read : OnePlus Ace 3 Launch date And Price in India: Display, Processor, Specifications

iQOO Z9 5G Processor

iQOO Z9 5G Processor

iQOO Z9 5G स्मार्टफोन में कंपनी की तरफ से लेटेस्ट प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है. iQOO Z9 5G Processor की बात की जाए तो, iQOO Z9 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7200 chipset दिया गया है, जो जो अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है, यह अपने सेगमेंट में गति और प्रदर्शन के लिए एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा. जिसका An Tu Tu बेंचमार्क पर 7.3L+ से अधिक स्कोर किया है, जो काफी बढ़िया माना जाता है. जिसके बाद iQOO Z9 5G स्मार्टफोन अपनी श्रेणी का सबसे डिवाइस में से एक बन गया है. यह फोन लांच होने के बाद अपनी बेहतरीन फीचर्स के कारण मार्केट में धूम मचाने वाली है. हमें उम्मीद है कि यह फोन आपको बहुत ज्यादा पसंद आएगी.

iQOO Z9 5G RAM And Storage

iQOO Z9 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में दो वेरिएंट में लॉन्च के जाने की उम्मीद है, जिसके पहले वेरिएंट में आपको 8GB RAM के साथ 128GB Storage जबकि दूसरे वेरिएंट में 8GB RAM के साथ 256GB Storage दिया गया है. इस डिवाइस में LPDDR4x RAM के प्रकार, UFS 2.2 Storage के प्रकार है, अवर यह मेमोरी कार्ड स्लॉट का support नहीं करता है.

iQOO Z9 5G Battery And Charger

iQOO Z9 5G Battery And Charger

iQOO Z9 5G स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जिसे एक बार चार्ज करने पर आप इसे लंबे समय तक आसानी से चला सकते हैं. iQOO Z9 5G स्मार्टफोन की चार्जर की बात करें तो इसमें 44W की फास्ट चार्जर की क्षमता के साथ आने की उम्मीद है, जो फोन को महज कुछ ही मिनट में फुल चार्ज कर सकती है.

Conclusion

दोस्तों इस आर्टिकल में हमने आपको iQOO Z9 5G (iQOO Z9 5G Launch Date And Price In India) स्मार्टफोन से जुड़ी सारी जानकारी दी है, हमें उम्मीद है कि इससे आपको काफी चीज है जानने को मिली होगी, अगर फिर भी आपके मन में इससे जुड़ कर सवाल है, तो आप हमसे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं, हम आपके सवालों का जवाब जल्द से जल्द देने की कोशिश करेंगे. और ऐसे ही टेक्नोलॉजी खबरों को पढ़ने के लिए आप foxbeet.com के साथ जुड़ जाइए ताकि कोई भी खबर आपसे मिस ना हो.

Also Read : Realme 12 5G Launch Date And Price In India: Display, Processor, Specifications

Leave a Comment